राजस्थान: पति ने भाई संग मिलकर किया पत्नी के साथ गैंगरेप

ख़बरें अभी तक। राजस्थान के बूंदी जिले से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां एक पति ने अपने भाई के साथ मिलकर अपनी पत्नी का गैंगरेप किया। बता दें कि महिला ने 4 साल पहले व्यक्ति के साथ अंतरजातिय प्रेम विवाह किया था। उसको के पता था जिसपर वह इतना विश्वास करती है वह कभी ऐसा करेगा। आरोप है कि प्रेम विवाह करने वाले पति ने पत्नी पर अपने छोटे भाई के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाला।

पत्नी नहीं मानी तो पति ने छोटे भाई के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला। पीड़िता किसी तरह पति और देवर के चुंगल के छूट कर अपने मायके पहुंची और शनिवार को आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है। जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने चार वर्ष पूर्व अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। तीन दिन पूर्व पति ने अपने छोटे भाई के साथ संबंध बनाने के लिए पत्नी पर दबाव डाला।

इसका पीड़िता ने विरोध किया। इस पर पति ने छोटे भाई के साथ मिलकर पहले तो पीड़िता की सरियों और डंडों से बेरहमी से पिटाई की। बाद में दोनों भाइयों ने उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने पति और अपने देवर के खिलाफ मारपीट और गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है। तालेड़ा पुलिस ने पीड़िता का जिला चिकित्सालय में मेडिकल करवा लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक उनका कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।