हमीरपुर: अणु से बड़ू संपर्क मार्ग दे रहा दुर्घटना को न्यौता, कभी भी हो सकता बड़ा हादसा

ख़बरें अभी तक। हमीरपुर के अणु से  बडू संपर्क  मार्ग पर सफर करना दुर्घटना कोन्यौता देरहा है और अणु सडक से आने पर वाहन चालकों के साथ पैदल चलने वाले राहगीरों को हर वक्त हादसा होने का अंदेशा बन रहा है। करीब छह किमी के संपर्क मार्ग पर  जगह जगह पर पडे बडे-बडे गडडे है तो कई जगहों पर तो बीच सड़क पर सरिए भी निकले हुए है। जिससे आवाजाही में दिक्कतेबन रही है। बरसात के दिनों में तो इस मार्ग पर जाना मतलब जान जोखिम में डालना बन रहा है क्योकिें हर जगह पर गड्डे पड़े होने से हर वक्त दिक्कत बन जाती है।

हालांकि स्थानीय अणुकलां, बल्ह के वाशिदों ने कई बार पीडब्ल्यूडी विभाग को समस्या बारे अवगत करवाया है। लेकिन शिकायत करने के बाद पीडब्ल्यूडी विभाग खानापूर्ति के लिए केवल मात्र मिटटी से गडडों को भर देती है जो कि जरा सी बारिश होने पर दोबारा से बैसी ही स्थिति बन जाती है। आजकल बरसात के दिनों में तो सड़क पर आवाजाही करना मुश्किलों से भरा पडा है। इस संपर्क मार्ग से अणुकलां, बल्ह, घनाल, मौंही, रोपा के सैकडों लोग आवाजाही करते है लेकिन सडक की हालत को लेकर लोगो में भी गहरा रोष हैं।

स्थानीय लोगों का कहना है कि बडू से अणु संपर्क मार्ग की हालत खराब होने पर छोटे और बडे वाहन गुजारना मुसीबतों भरा बना है। इसलिए अकसर लोग इस सड़क से जाने से किनारा ही करते है। उन्होंने बताया कि कई बार विभाग से भी सडक को दुरूस्त  करने की गुहार लगाई है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होने जिला धीश हरिकेश मीणा से मांग की है कि संपर्क मार्ग की हालत को जल्द सुधारा जाए।