गाजियाबाद: 14 साल के बच्चे की हत्या कर खेत में फेंका शव

ख़बरें अभी तक। गाजियाबाद लोनी के मेवला भट्टी के एक खेत मे 14 वर्षीय 9वीं के छात्र का शव बरामद किया गया है। जिसकी पहचान मेवला गांव निवासी चमन के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करने के लिए भेज दिया है और जांच में जुटी है। आशंका है कि छात्र की हत्या आपसी रंजिश में की गई है। इस मामले में पुलिस ने एक छात्र को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

गाजियाबाद लोनी इलाके में क्राइम रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आये दिन लूट हत्या की वारदात से लोनी इलाके में रहने वाले लोगों को डर सताने लगा है। ताजा मामला मेवला भट्टी का है जहां आपसी रंजिश के चलते एक 14 वर्षीय छात्र की निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी गई है। पीड़ित पिता ने हत्या पड़ोस में रहने वाले एक अन्य युवक पर लगाया है कि उसके बेटे की हत्या रंजिश में की गई है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित पिता की तहरीर के आधार पर मुकद्मा पंजीकृत कर लिया गया है। पिता द्वारा एक अन्य युवक पर आरोप लगाया गया है। आरोप के तहत आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा। जैसे कि बताया जा रहा है कि हत्या फिरौती को लेकर की गई है। यह सब मन घड़ंत बात है। हत्या आपसी रंजिश के कारण की जाने की आशंका भी है। पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है।