अपकमिंग फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ की शूटिंग हुई पुरी,डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने पूरी स्टार कास्ट को दी पार्टी

खबरें अभी तक। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जी हां, कल मुंबई में इस फिल्म के डायरेक्टर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने एक पार्टी का आयोजन किया जिसमें पूरी स्टारकास्ट पहुंची। पार्टी में पूरी स्टार कास्ट ने खूब धमाल मचाया।

बता दें कि यह पार्टी रेमो ने मुंबई के अंधेरी इलाके में ‘मिनिस्ट्री ऑफ़ डांस-बार ऐंड किचन’ में रखी। जिसमें भूषण कुमार (निर्माता) अपनी पत्नी दिव्या खोसला कुमार के साथ पहुंचे।  सात ही श्रद्धा कपूर, नोरा फ़तेही, प्रभुदेवा ने भी पार्टी में पहुंचकर शाम को ओर खास बना दिया। वहीं रेमो डिसूज़ा भी इस पार्टी में पत्नी लेज़ली डिसूज़ा के साथ नज़र आए।

गौरतलब है कि इस फिल्म के निर्देशक ख़ुद रेमो डिसूजा हैं। इसी के चलते उन्होंने रेस्तरां के लॉन्च के साथ-साथ फिल्म के पूरे होने का जश्न भी साथ ही मनाया। इस सेलिब्रेशन की कुछ वीडियो और तस्वीरें भी सामने आ रहा है। एक वीडियो में श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही साथ नज़र आ रही हैं।

इतना ही नही बल्कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद से ही वरुण धवन काफी इमोशनल हो गए। उन्होंने बताया कि उनका ये सफर बहुत ही खास रहा। उन्होंने अपने यू-ट्यूब पर अपने इस सफर की झलक भी दिखाई है। ये फिल्म जनवरी 2020 में रिलीज होनी है।