बरवाला में तेजरफ्तार ट्रक ने कावड़ियों को मारी टक्कर, तीन की मौके पर मौत

ख़बरें अभी तक। थाना बरवाला के तहत गांल बिचपड़ी में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने हरिद्वार से कावड़ लेकर आ रहे कावड़ियों के टक्कर मार दी। हादसे में तीन कावड़ियों की मौके पर मौत हो गई और 8 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक बिचपड़ी गांव के एक दर्जन से अधिक शिव भक्त कावड़ लेने हरिद्वार गए हुए थे। जो डाक कावड़ लेकर वापिस गांव पहुंचने ही वाले थे कि बरवाला कि तरफ से आ रहे जेत रफ्तार ट्रक ने कावड़ियों को टक्कर मार दी। जिसमें तीन की मौके पर मौत हो गई। मृतकों की पहचान रायसिंह 28 वर्ष, रोहतास, 22 साल, और राहुल 16 वर्ष के रुप में हुई है। जिनके शव पोस्टमार्टम के लिए हिसाल ने सिविल अस्पताल में भेजा गया है।

वहीं घायलों को हिसार और बरवाला के निजी व सरकारी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। हिसार पुलिस अधीक्षक, डीएसपी और थाना प्रभारी ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक भागने में कामयाब हो गया। वहीं इस घटना में ग्रामीणों की मांग है कि जल्द से जल्द ट्रक चालक को गिरफ्तार किया जाए।

बरवाला थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि उन्हें रात को लगभग 12:00 बजे सूचना मिलीथई कि बिचपड़ी गांव के पास सड़क दुर्घटना  में 3 कावड़ियों की मौत हो गई तो उन्होंने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया। पुलसि ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।