एंग्री बर्ड्स 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, ट्रेलर में सुनने को मिली कपिल और कीकू की खट्टी-मीठी नोकझोंक

खबरें अभी तक। एंग्री बर्ड्स फिल्म का दूसरा पार्ट आने जा रहा है। लेकिन सबसे खास बात ये है कि एंग्री बर्ड्स 2 का हिंदी वर्जन जी हां,  क्योंकि इसके पॉपुलर किरदारों को कपिल शर्मा, कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह अपनी आवाज दे रहे हैं। इन सितारों की आवाज में एंग्री बर्ड्स 2 की पहली झलक सामने आ गई है। वहीं हाल ही में हिंदी वर्जन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

बता दें कि ट्रेलर में कीकू शारदा और कपिल शर्मा की आवाज सही में बहुत मजेदार है। रेड के किरदार में कपिल शर्मा और लियोनॉर्ड के रोल में कीकू शारदा की नोक-झोंक फैंस को बहुत हसाने वाली है। बता दें कि फिल्म में अर्चना पूरन सिंह ने जेटा के रोल को अपनी आवाज दी है। फिल्म का कहानी किसी आइसलैंड की खोज के आस-पास लिखी गई है। फिल्म को थ्रोप वान ऑरमैन ने डायरेक्ट किया है, जोन कोहेन ने इसे प्रोड्यूस किया है।

वहीं कपिल शर्मा ने अपने किरदार रेड की मुलाकात कराते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है। इस पोस्ट में कपिल के हाथ में रेड का मास्क कवर है और वो रेड की आवाज में फिल्म के किरदार से मुलाकात करा रहे हैं। इस फिल्म के साथ ही टीवी की दुनिया पर राज करने के बाद कपिल शर्मा ने अब हॉलीवुड की ओर भी कदम बढ़ा दिए हैं।