बाइक पर सवार युवकों ने एक घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग

ख़बरें अभी तक। पलवल गांव धतीर में बाइक पर सवार होकर दो युवकों ने एक मकान के गेट पर ताबडतोड़ गोलियों से हमला कर दिया। गोली चलने की सारी वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसका विडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। हमलावरों ने चार से छह राउंड महिला पर सीधे फायर किए लेकिन गनीमत यह रही कि महिला गोली लगने से बाल-बाल बच गई। गोली गेट को छेदती हुई अंदर दीवार व स्विफ्ट डिजायर की लाइट में लगी। जिसके बाद हमलावर महिला के परिवार को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

पलवल में अपराधियों के हौंसले इतने बुंलद है कि वे दिन-दहाड़े गोलियां चलाने से बिल्कुल नही कतराते है। ऐसा ही एक लाइव विडियों गांव धतीर से सामने आया है। जिसमे दो नकाबपोश युवक बाइक पर सवार होकर आते है और आते ही मकान के गेट पर ताबडतोड़ गोलियों से हमला कर देते है। गोलियों की आवाज सुनकर महिला जब बाहर निकली तो हमलावरों ने महिला पर सीधे चार से छह राउंड गोलियां चलाई। गोली गेट को छेदती हुई अंदर जाकर दीवार में व स्विफ्ट डिजायर कार की लाइट में लगी। जिसके बाद हमलावर पीड़िता के परिवार को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो जाते है।

हमलावरों की यह सारी वारदात वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। गांव धतीर निवासी जगबती ने बताया कि28 जुलाई की शाम करीब साढे पांच बजे वह घर के अंदर झाडू लगा रही थी। उसी दौरान गोली चलने की आवाज आई। पीड़िता ने गेट पर आकर देखा तो एक गोली गेट में लगते हुए पीड़िता के बाएं तरफ से निकल गई। इसी दौरान बाहर से आवाज आई कि या तो मुकदमे को वापस ले लो वरना पूरे परिवार को जान से खत्म कर दिया जाएगा। दूसरी गोली गेट से होते हुए दीवार में आकर लगी तथा एक गोली अंदर खड़ी स्विफ्ट डिजायर कार के लाईट में आकर लगी।

पीड़िता का आरोप है कि फरवरी महिने में उसके भतीजे को जंगल में ले जाकर गौरव, श्रवण, अंकित, मोर व चिराग ने मारपीट कर जान से मारने की कोशिश की थी। जिसका मामला 24 फरवरी को सदर थाना में दर्ज है। पीडि़ता का आरोप है कि पुराने वाले मामले शामिल आरोपियों ने यह हमला करवाया है। जांच अधिकारी एएसआई उपदेश ने बताया कि गोली चलने की सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी कैमरों को चेक किया। जिसमें दो नकाबपोश युवक गोली चलाते साफ दिखाई दे रहे है। पीड़िता महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।