कैसा रहेगा आपका सोमवार, जानिए अपना राशिफल

ख़बरें अभी तक: मेष राशिफल:- मेष राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा. बेतरतीब खर्च से चिंतित रहेंगे. परिवार के किसी व्यक्ति का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. व्यापार की स्थिति सामान्य रहेगी. कार्यक्षेत्र पर विरोधी आपके खिलाफ योजनाएं बनाएंगे.

वृष राशिफल:-वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. व्यापार में नई योजनाओं पर काम करेंगे. जमीन के लाभकारी सौदे हो सकते हैं. नौकरीपेशा वालों के लिए प्रगति करने का बहुत अच्छा समय है. स्वास्थ्य में सुधार आएगा.

मिथुन राशिफल:- मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. आय के नए स्रोत विकसित होंगे. व्यवसाय में लाभकारी सौदे होंगे. कार्यक्षेत्र पर नए प्रभावशाली लोगों से मुलाकात होगी. आपके काम की तारीफ होगी. निवेश के लिए यह अच्छा समय है. पारिवारिक जीवन में खटास आ सकती है. वाणी पर संयम बरतें.

कर्क राशिफल:- कर्क राशि के लोग आज के दिन भाग्यशाली रहेंगे. कला के क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को नया मुकाम मिलेगा. आर्थिक दृष्टि से भी आज का दिन आपके लिए शुभ है. सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. जीवनसाथी से संबंध मधुर होंगे. प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन अच्छा है.

सिंह राशिफल:- सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. कार्यक्षेत्र पर ऊर्जा और आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. व्यापार में विस्तार के योग बन सकते हैं. समाजिक मंच पर अपने विचारों से लोगों को प्रभावित करेंगे. परिवार में किसी से मनमुटाव हो सकता है. मानसिक रूप से चिंतित रह सकते हैं. खर्च पर लगाम लगाएं.

कन्या राशिफल:- कन्या राशि के लोग आज चिड़चिड़ापन महसूस करेंगे. लंबे समय से अटकी योजनाओं में सफलता न मिलने के कारण परेशान हो सकते हैं. धैर्य और संयम बरतने की जरूरत है. किसी मित्र से मानसिक सहयोग मिलेगा.

तुला राशिफल:- तुला राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. पेशेवर लोगों के अपने करियर में सफलता मिलेगी. बेरोजगार लोगों को आज नौकरी के लिए बुलावा आ सकता है. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. व्यापार में लाभ के योग बने रहेंगे. स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, सेहत का ख्याल रखें.

वृश्चिक राशिफल:- वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा बितेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. परिवार में खुशहाली आएगी. व्यापार में प्रगति की ओर बढ़ेंगे. नौकरीपेशा वाले जातकों का कार्यक्षेत्र पर सहकर्मियों से विवाद हो सकता है.

 

धनु राशिफल:- धनु राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से शुभ है. शिक्षा के क्षेत्र में कोई अच्छी खबर मिलेगी. कला के क्षेत्र में कार्यरत लोगों को प्रसिद्धि मिलेगी. व्यापार में नए निवेश का योग है. लाभकारी सौदे होने से अतिरिक्त लाभ मिलेगा. पारिवारिक स्थिति सामान्य रहेगी. सेहत का ख्याल रखें.

मकर राशिफल:- मकर राशि वालों के लिए आज का दिन चिंता से भरा रहेगा. काम में मन नहीं लगेगा. अपने बड़बोलेपन की वजह से दूसरों से संबंध खराब करेंगे. कार्यक्षेत्र पर सफलता नहीं मिलने पर मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा.

कुंभ राशिफल:- कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. स्वास्थ्य बिगड़ने से परेशान रहेंगे. अपने किसी साथी के साथ मनमुटाव होगा और संबंध बिगड़ेंगे. व्यवसाय में धीमी गति के कारण चिंतित रहेंगे. खर्च में कमी करें नहीं तो आर्थिक स्थिति डममगाएगी.

मीन राशिफल:- मीन राशि के वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा बितेगा. आज आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. कार्यक्षेत्र पर अनुकूल परिणाम मिलने से खुशी होगी. नौकरीपेशा जातकों को अपने बॉस से तारीफ मिलेगी. व्यापार