कैसा रहेगा आपका रविवार, जानिए अपना राशिफल

ख़बरें अभी तक। मेष राशिफल : मेष राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक रूप से शुभ रहेगा. व्यवसाय में प्रगति के अवसर मिलेंगे, लाभकारी सौदे होंगे. नौकरीपेशा वाले लोगों के लिए नौकरी बदलने का यह सही समय है. प्रेम संबंधों में खटास आएगी. सेहत का ख्याल रखें.

वृष राशिफल :  वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. सफलता के लिए अभी और परिश्रम और धैर्य की आवश्यकता है. अपनी कमजोरियों को पहचानें और उन्हें ठीक करें. व्यापार की स्थिति सामान्य रहेगी. घर में सुख शांति बनी रहेगी. किसी रिश्तेदार से दुख भरी खबर मिल सकती है.

मिथुन राशिफल : मिथुन राशि के लोगों को आज कामयाबी मिलेगी. व्यापार में लंबे समय से अटके सौदे आज पूरे होंगे. सामाजिक स्तर पर आपकी पहचान बनेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. घर-परिवार के लोगों के साथ समय बिताएंगे. कहीं घूमने भी जा सकते हैं.

कर्क राशिफल :  कर्क राशि के लोगों को आज निराशा हाथ लग सकती है. कार्यक्षेत्र पर बुरे नतीजे आपको आर्थिक और मानसिक रूप से परेशान करेंगे. परिवार में किसी से संबंध बिगड़ेंगे. अपनी वाणी पर संयम रखें.

सिंह राशिफल : सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. व्यापार में अतिरिक्त लाभ होगा. लंबे समय से किसी योजना पर अटके हैं तो उसे आज गति देंगे. भौतिक सुख में बढ़ोतरी होगी. परिवार में किसी की तबियत बिगड़ सकती है.

कन्या राशिफल :  कन्या राशि वालों का आज का दिन अच्छा बितेगा. व्यवसाय में लाभ के योग बने रहेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. कार्यक्षेत्र पर नए लोगों से मुलाकात होगी. परिवार में बिगड़े संबंध फिर से मधुर होंगे. सेहत में सुधार आएगा. अत्यधिक खर्च आपको चिंता में डाल सकता है, संयम बरतें.

तुला राशिफल : तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन चुनौती भरा रहेगा. कार्यक्षेत्र और परिवार में संबंध बिगड़ेंगे. मानसिक परेशानी बढ़ने से काम में ध्यान नहीं लगा पाएंगे. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. धर्म-ध्यान और आत्म चिंतन में समय बिताने पर मानसिक शांति का होगा.

वृश्चिक राशिफल : वृश्चिक राशि के लोग आज चिंता में डूबे रहेंगे. अपने मनचाहे परिणाम नहीं मिलने पर आप परेशान हो सकते हैं. इस समय आपको धैर्य रखते हुए और ज्यादा परिश्रम करने की जरुरत है. आर्थिक स्थिति डगमगाने से भी आप चिंतित हो सकते हैं. अकेले में समय बिताएं मानसिक शांति मिलेगी.

धनु राशिफल : धनु राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज का दिन आलस्य भरा बितेगा. काम में मन नहीं लगने से चिड़चिड़ापन हो सकता है. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. दोस्तों अथवा जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.

मकर राशिफल : मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापार में लाभ के योग बने रहेंगे. कार्यक्षेत्र पर आप अपने विरोधियों को मात देंगे. पारिवारिक संबंध यथावत रहेंगे. किसी पुराने मित्र अथवा रिश्तेदार से मुलाकात होने पर खुशी होगी.

कुंभ राशिफल : कुंभ राशि वालों को आज भाग्य साथ देगा. शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में प्रयासरत लोगों को आज सफलता मिल सकती है. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. अपने लक्ष्य को लेकर पहले से ज्यादा केंद्रित होंगे. परिवार के साथ समय बिताएंगे.

मीन राशिफल : मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. लंबे समय से प्रयासरत कार्य में सफलता मिलेगी. व्यापार में लाभकारी योग बने रहेंगे. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. सेहत में थोड़ी गिरावट आ सकती है. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा