शिलाई: दर्जन से अधिक दबंगों ने गरीब परिवार से की मारपीट, क्षेत्र में मचा हड़कंप

ख़बरें अभी तक: जानकारी अनुसार शिलाई के कुसेनु मैं एक दबंग गुट ने एक दर्जन से अधिक लोगों ने एक परिवार पर जोरदार हमला कर दिया। जिस पर 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घर में एक महिला को भी जोरदार डंडों से मारा गया। दौलत राम 52 वर्ष बलवीर 49 वर्ष रमेश 48 वर्ष में काफी चोटें आई है। जिन्हें शिलाई सीबी हस्पताल से रेफर किया गया है 108 की सहायता से पौंटा सिविल हॉस्पिटल पहुंचाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इन तीनों की हालत काफी गंभीर है।

परिवार के लोगों ने कहा कि घर पर चिनाई का काम चला हुआ था तभी दबंग गुट उनके घर में आया और पहले महिला के साथ मारपीट करने लगे जब परिवार के सदस्य छुड़ाने आए तो उनके साथ भी इन्होंने हत्यारों से मारपीट करना शुरू कर दिया। परिवार का कहना है दबंग परिवारों के ऊपर सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। इसके अलावा पुलिस प्रशासन ने भी उन्हें सहयोग नहीं किया उनका कहना है कि कम से कम गरीबों को पुलिस तो कॉर्पोरेट करें ताकि उनकी समस्याएं भी सुनी जाए

हालत गंभीर होने के कारण पौंटा सिविल हस्पताल में अभी आपातकालीन में उपचार कर रहे डॉ ऋचा ने तीनों की हालत नाजुक होने के कारण हायर सेंटर रेफर कर दिया है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि मौके पर हमारी टीम पहुंच चुकी है पीड़िता के परिजनों  के बयान लिए जा रहे हैं बयानों के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा और आगमी कार्रवाई की जाएगी।