कांग्रेसी डर के मारे इकट्ठे हुए हैं क्योंकि कुकर्म तो कईयों ने किए हुए है: विज

ख़बरें अभी तक। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई के आवास पर इन्कम टैक्स रेड के बाद सभी कांग्रेसियों के इकट्ठा होने पर विज ने कटाक्ष करते कहा कि डर की वजह से ही सारे कांग्रेसी इकट्ठा हुए हैं क्योंकि कुकर्म तो सभी ने किए हुए हैं। विज ने कहा कि सारा देश जानना चाहता है कि आखिर भजन लाल इतना अमीर कैसे बन गया।

कांग्रेसियों पर ईडी और सीबीआई द्वारा शिकंजा कसा जाने के बाद कांग्रेसियों के इकट्ठा होने पर कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने चुटकी लेते हुए कहा कि कोई फीडबैक मिलने पर कार्रवाई करना सरकार का काम है। विज ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई पर ईडी रेड के बाद सारा देश जानना चाहता है कि आखिर पूर्व सीएम भजन लाल इतना अमीर कैसे बना?

रणदीप सुरजेवाला द्वारा दिए बयान कि इस रेड के बाद सभी कांग्रेसियों के इकट्ठा हो गए है पर विज कहां रुकने वाले थे, विज ने तंज कसते कहा कि वो तो ऐसे बयान कई बार दे चुका है उसे शर्म आनी चाहिए, जींद चुनाव में भी सभी इकट्ठे हुए थे अब तो सारे कांग्रेसी डर के मारे इकट्ठे हुए हैं क्योंकि कुकर्म तो कईयों ने किए हुए है इसी लिए उन्हें भी डर लग रहा है।

मानेसर लैंड घोटाले में हुड्डा से हो रही पूछताछ पर विज ने पलटवार करते कहा कि अभी तो वो बहुत कुछ ड्रामे करेंगे, उन्होंने ने ग़ालिब के शेयर की पंक्तियां पड़ कर कहा “इब्तदाये इश्क है रोता है क्या आगे-आगे देख होता है क्या”।