बागपत: विद्युत विभाग की लापरवाही, किसान की दर्दनाक मौत

ख़़बरें अभी तक: बागपत जिले में विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते करेंट की चपेट में आने से एक किसान की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक किसान गम्भीर रूप से घायल हुआ है। जिसे अस्पताल में भर्ती करा दिया है। मामला कोतवाली बागपत इलाके का है। जहां खेतों में काम करने गए किसान टयूबवेल के टूटे हुए तार की चपेट में आ गए थे।

दरअसल आपको बता दे कि कोतवाली बागपत क्षेत्र के काठा गांव के रहने वाले किसान राजीव ओर संजय अपने खेतों में काम करने के लिए गए हुए थे वहां पर जब वे खेतों में फसलों को आवारा पशुओं के नुकसान से बचाने के लिए लगाए गए तारो को पकड़ने लगे तो तभी दोनो किसान करेंट की चपेट में आ गए क्योंकि ट्यूबवेल के विद्युत तार टूटकर उनके ऊपर पड़े हुए थे।

जिसके चलते खेतों में लगाये तारों में करेंट था और करेंट की चपेट में आने से 38 वर्षीय किसान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा किसान भी घायल हो गया है जिसे परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया है और मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं किसान की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल विद्युत विभाग के अधिकारी का कहना है कि कल रात आई तेज आंधी ओर बारिश के चलते टयूबवेल का तार टूट गया था। जिसके चलते यह हादसा हुआ है।