कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इस एनिमेटेड फिल्म के हिंदी संस्करण हेतु देंगे अपनी आवाज

खबरें अभी तक। कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी….. जी हां, खबरों की मानें तो कॉमेडी किंग आगामी एनिमेटेड फिल्म ‘द एंग्री बर्ड्स मूवी 2’ के हिंदी संस्करण के ‘रेड’ किरदार को अपनी आवाज देने वाले है। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालाइजर तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर यह जानकारी लोगो को दी है।

बता दें कि तरण ने ट्वीट कर ये कहा कि ‘द एंग्री बर्ड्स मूवी 2’ आगामी 23 अगस्त को रिलीज होने वाली है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म न केवल हिंदी और इंग्लिश भाषा में रिलीज होगी बल्कि सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट द्वारा यह तमिल और तेलुगू दर्शकों के लिए भी सिनेमाघरों में दर्शक इस मूवी का लुत्फ उठाएंगे।

फिल्म की बात करें तो इंग्लिश में इस कैरक्टर को आवाज कमीडियन-ऐक्टर जेसन सूडिकिस ने दी है। बताया जा रहा है कि कपिल ने भी इस कैरक्टर के लिए डबिंग को काफी इंजॉय किया है। कपिल ने कहा, ‘हॉलीवुड में पहले आर्टिस्ट कैरक्टर को अपनी वॉइस देते हैं और इसके बाद ग्राफिक्स बनाए जाते हैं लेकिन हमारे यहां हमें ग्राफिक्स के मुताबिक ही अपनी वॉइस देनी होती है।

साथ ही आगे कपिल ने कहा कि वह प्रॉमिस करते हैं कि रेड के रूप में की गई उनकी डबिंग से दर्शक निराश नहीं होंगे क्योंकि यह कैरक्टर अपने आप में काफी फनी है। कपिल कहते है कि भले ही वह रेड के लिए अपनी आवाज दे रहे हों लेकिन उसमें दर्शक कपिल शर्मा को बिल्कुल भी फील नहीं कर पाएंगे।