शमा सिकंदर का ये बोल्ड अवतार फैंस के उड़ा रहा होश, देखिए तस्वीरें

खबरें अभी तक। इंटरटेंमेंट इंडस्ट्री का नामी-गिरामी चेहरा शमा सिकंदर इंटरनेट की दुनिया में भी काफी मशहूर हुई हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। उनकी खूबसूरत तस्वीरों का इंतजार उनके फैंस को हमेशा रहता है। इसी के चलते हाल ही में एक्ट्रेस ने नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इन तस्वीरों में शमा व्हाइट कलर की बिकिनी में फैंस पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं।

शमा अक्सर अपने फैंस को खुश करने के लिए हॉट तस्वीरें शेयर करती रही हैं। आमिर खान के साथ ‘मन’ फिल्म में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी कलाकार शमा सिकंदर ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘किसी और के लिए यह टैन हो सकता है, लेकिन मेरे लिए यह दिमागी सुकून है’।

शमा की लेटेस्ट तस्वीरों के बारें में बात करें तो इस तस्वीर में शमा बिकिनी में बेहद बोल्ड लग रही हैं। शमा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बता दें कि शमा सिकंदर अपने ब्वॉयफ्रैंड जेम्स मीलिनॉर के साथ छुट्टियां मनाती नजर आ जाती हैं। इस दौरान उन्होंने मस्ती भरे पलों की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शमा इन तस्वीरों मे बेहद बोल्ड नजर आ रही है।