हरियाणा आएंगे राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष JP नड्डा, चुनावों की तैयारियों का लेंगे जायजा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आगामी 27 एवं 28 जुलाई को हरियाणा के दौरे पर आ रहे है। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद सांगठनिक दृष्टि जे पी नड्डा का यह पहला प्रवास है l प्रवास के दौरान राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष की बैठकों और अन्य कार्यक्रमों की जिम्मेदारी भाजपा प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी और एडवोकेट वेदपाल संभालेंगे। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष के इस दो दिवसीय प्रवास पर हरियाणा भाजपा के प्रभारी डा. अनिल जैन भी साथ रहेंगे । यह जानकारी भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने दी।

प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के सभी 4200 शक्ति केंद्र के प्रमुखों, पालकों की एक बैठक होगी जिसमे सभी शक्ति केंद्रों से लगभग दस हजार कार्यकर्त्ता बैठक में भाग लेंगे । जिला अध्यक्षों, जिला प्रभारियों, प्रदेश पदाधिकारियों, सभी बोर्ड और निगमों के चेयरमैनों के साथ भी भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बैठक करेंगे। भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के सभी प्रकोष्ठों और परिकल्पों के सयोजकों और प्रभारियों की बैठक भी रहेगी ।

बराला ने बताया कि भाजपा संगठन की दृष्टि से विस्तारक योजना के तहत पार्टी को समय देने वाले विस्तारक कार्यकर्ताओ की विशेष बैठक का भी आयोजन किया गया है। इसी तरह भाजपा के सभी विधायकों, सांसदों और भजपा प्रदेश कोर ग्रुप की भी एक विशेष बैठक रहेगी जिसकी देखरेख सांसद और भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय भाटिया करेंगे। भाजपा के मीडिया विभाग, सोशल मीडिया एवं आई टी विभाग और चुनाव प्रबंधन से जुड़े पदाधिकारियों की भी एक बैठक लेंगे ।

आगामी कार्यकर्मों की जानकारी देते हुए बराला ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष इस प्रवास के दौरान रोहतक के ही एक बूथ पर भी कार्यक्रमों में मौजूद रहेंगे, जिसमे सदस्यता, स्वच्छता और पौधारोपण के कार्यक्रम होंगे ।