उत्तर प्रदेश: गरीबों के हक पर डाका डाल रहे अधिकारी

ख़बरें अभी तक: योगी सरकार भले ही प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त करने का दावा कर रही हो,लेकिन जिले में काम कर रहे अधिकारी कर्मचारी योगी के फरमानों पर बट्टा लगाते नजर आ रहे है। प्रदेश के जनपद श्रावस्ती में भी ऐसा ही भ्रष्टाचार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमे ग्राम विकास अधिकारी खंड विकास अधिकारी के दबाव में अपात्र को पात्र कर प्रधानमन्त्री आवास योजना का लाभ देने की बात स्वीकार कर रहे है।

यूपी के जनपद श्रावस्ती के विकास खंड गिलौला के ग्राम पंचायत सुविखा में गरीब पात्र लोगो को आवास न देकर अपात्र नामदार लोगो को प्रधानमंत्री आवास का लाभ पहुचाया जा रहा है और यह सब ग्राम प्रधान,ग्राम पंचायत अधिकारी व खण्डविकास अधिकारी के मिलीभगत अथवा कमीशनखोरी के वजह से हो रहा है।

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है,जिसमे विकासखंड गिलौला में तैनात ग्राम विकास अधिकारी (मनीष यादव)ने BDO के दबाव में आकर अपात्र को पात्र कर आवास योजना का लाभ पहुचाने की बात की है।जब इस वायरस वीडियो की पडताल के लिए मीडिया कर्मियों द्वारा खंड विकास अधिकारी गिलौला (आरपी शर्मा) से जानकारी लेनी चाही तो खंड विकास अधिकारी मामले पर लीपापोती करते नजर आए