Suzuki Motorcycle India ने अपने कलेक्शन में जोड़ा एक ओर कलर सेंगमेंट, देखिए तस्वीर

खबरें अभी तक। Suzuki Motorcycle India ने अपने Burgman Street स्कूटर में एक और कलर किया है। यह नया कलर जो कि मैटे ब्लैक है। इसकी कीमत कंपनी ने,208 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) तय की है। इस नए कलर के साथ-साथ ही इसमें बाकी के फीचर्स समान हैं। स्कूटर में 125 cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 7,000 rpm पर 8.4 bhp की पावर और 5,000 rpm पर 10.2 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन कंटीन्युअस वेरिएबल ट्रांसमिशन और सुजुकी ईको परफॉर्मेंस टेक्नोलॉजी से पूर्ण रूप से लैस है। नए मैटे कलर विकल्प से अलग आपको इसमें Suzuki Burgman Street मौजूदा तीन कलर विकल्प के metallic matte fibroin gray, glass sparkle black और pearl mirage white शामिल किए गए हैं।

इस बारें में SMIPL के वाइस प्रेसिडेंट, देवाशीष हांडा ने कहा, “अपनी मौजूदा लोकप्रियता के आधार पर हमने Burgman स्ट्रीट के मैट ब्लैक कलर को पेश किया है जो अपनी शैली को प्रभावशाली बनाता है और एक स्पोर्टियर और बोल्ड लुक के साथ एक बेजोड़ सड़क उपस्थिति देता है। सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट ने भारत में 125 cc स्कूटर सेगमेंट में अपनी यूनीक वैल्यू प्रस्ताव और इंटरनेशनल बिग स्कूटर विरासत की पेशकश करके एक विशेष स्थान बनाया है। लग्जरी राइडिंग के साथ कंफर्ट और स्टाइल बर्गमैन स्ट्रीट को फिर से परिभाषित करेगा।”

आपको बता दें कि Suzuki Burgman Street को बीते साल जून महीने में लॉन्च किया गया था। इसे सबसे पहले 2018 ऑटो एक्स्पो में पेश किया गया था। इस स्कूटर की हर महीने औसतन 6,000 यूनिट्स की बिक्री होती है और लॉन्च के बाद से अब तक इसकी 90,000 से ज्यादा बिक्री हो चुकी है। वहीं, TVS Ntorq125 और Honda Grazia के मुकाबले इस सेगमेंट में इसका वोल्यूम कोई ज्यादा नहीं है।