उत्तर प्रदेश: संपत्ति विवाद में पोते ने की दादा की हत्या

ख़बरें अभी तक। दो दिन पूर्व हुई एक बुजुर्ग व रिटायर्ड सिंचाई विभाग के बाबू की दिनदहाड़े दुकान पर हुई हत्या की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतक का पौता ही था। जिसने संपत्ति में हिस्सेदारी को लेकर पोते ने ही अपने दादा की चाकुओं और फावड़े से काटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था जिसके बाद से ही मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू, फावड़ा, स्कूटी व खून से सने हुए कपड़े बरामद किए है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल आपको बता दें कि मामला सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के कस्बा अमीनगर सराय कस्बे का है। जहां पर 19 जुलाई की सुबह एक बुजुर्ग व सिंचाई विभाग के रिटायर्ड बाबू भंवर सिंह यादव की उस वक्त दिनदहाड़े हत्या कर दी थी। जब वे अपनी किराना दुकान पर बैठे हुए थे और हत्या की वारदात के बाद पुलिस के अधिकारियों में हड़कम्प मच गया था और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज हत्या की वारदात की तफ्तीश में जुटी पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली और पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर पूरी वारदात का खुलासा कर दिया है।

हत्यारा कोई ओर नही बल्कि मृतक का पौता ही निकला जिसने संपत्ति के विवाद में अपने ही दादा की निर्मम हत्या कर दी, पुलिस के मुताबिक सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के पुठड गांव के रहने वाले भंवर सिंह यादव सिंचाई विभाग में बाबू के पद पर तैनात थे और रिटायर्ड होने के बाद वे मेरठ के माधवपुरम में मकान बनाकर रह रहे थे और उन्होंने कस्बा अमीनगर सराय में किराना की दुकान भी कर रखी थी और 19 जुलाई की सुबह जब वे दुकान पर बैठे थे तो उनके पोते के साथ संपत्ति में हिस्सेदारी को लेकर विवाद हो गया

और पोता अपने हिस्से की जमीन पर लोन लेने की बात कर रहा था जिसका मृतक ने विरोध किया तो पोते ने पहले तो अपने दादा पर चाकू से वार किया और फिर दुकान के अंदर रखे फावड़े से काटकर हत्या वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी अक्षय यादव को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू , फावड़ा, स्कूटी व खून से सने हुए कपड़े बरामद किए है।