गैलेक्सी टैब S6 की फोटो फीचर्स सहित हुई लीक, जानिए क्या है इसमें खास

खबरें अभी तक।Samsung  के आने वाले गैलेक्सी टैब S6 के फीचर्स से जुड़ी जानकारी ऑनलाइन लीक हो टुकी है। जी हां, समाचार पोर्टल टेक रडार के अनुसार इस अपकमिंग डिवाइस से जुड़ी फोटो में इसके स्टाइल, कीबोर्ड ऐक्सेसरी और इसके तीन अलग-अलग कलर ब्लू, ग्रे, पिंक को लेकर जानकारी सामने आई है।

गैलेक्सी टैब S6 AKG-tuned स्पीकर के साथ आपको उपलब्ध हो सकता है। वहीं टैबलेट में नीचे की तरफ एक USB-C पोर्ट भी होगा। साथ ही बता दें कि इसमें हेडफोन जैक नहीं दिया जा रहा है। वहीं फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ इसमें सुपर AMOLED डिस्प्ले भी दिया जाएगा। टैब S6 में लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट दिया जाएगा।

रिपोर्ट की मानें तो टैबलेट में 256 जीबी या 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। जिसमें हम 512GBतक इजाफा कर सकते है। गैलेक्सी टैब S6 टैब में S5 के मुकाबले कुछ एक ही बदलाव देखने को मिलेंगे। टैब S6 में आपको पीछे की तरफ ऊपरी बाएं कोने में डुअल कैमरा दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस सेटअप में 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी और 5 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा यूजर्स को दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 6 को एक कीबोर्ड एक्सेसरी के साथ लॉन्च जाएगा।  जिसके बाद इसे अलग से बेचा जाना है। सूचना मिली थी कि यह टैब इस साल के आखिरी में Note 10 और Note 10 Plus के साथ लॉन्च होना था। लेकिन वहीं हाल में इसके लॉन्च को लेकर कोई खबर सामने नही आई है। जानकारी के अनुसार कयास लगाए जा रहे है कि इस लेटेस्ट टैब की कीमत लगभग $ 700 (48,240 रुपये ) हो सकती है।