शिरोमणि अकाली दल की आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मेंबर जोड़ने की कवायद की शुरू

खबरें अभी तक। पंजाब में अभी विधानसभा चुनाव को लेकर काफी समय पड़ा है लेकिन शिरोमणि अकाली दल बादल ने आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से तैयारी करनी शुरू कर दी है. जिसको लेकर आज अमृतसर के अंदर शिरोमणी अकाली दल के मुख्य वर्करों की एक विशेष मीटिंग करवाई गई है. जिसमें उन्होंने आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी करने के लिए कहा वहीं इस मौके पर उन्होंने हर बूथ लेवल पर 300 सो के करीब मेंबर जोड़ने के लिए कहा वहीं इस मौके पर शिरोमणि अकाली दल ने मेंबरशिप की कवायद शुरू की गई है. इस मौके पर हर मेंबर से चंदे के रूप में 10₹ लिए जाएंगे और उन्हें बकायदा मेंबरशिप की पर्ची काट कर दी जाएगी.

इस मौके पर सरदार तलवीर सिंह गिल ने कहा कि जिस तरह से पंजाब के अंदर पिछले शिरोमणि अकाली दल की तरफ से गरीब वर्ग के लोगों को आटा दाल स्कीम के तहत दो रुपए किलो गेहूं दी जा रही थी, इसको लेकर मौजूदा पंजाब सरकार ने वे स्कीम बंद कर दी है और जितने भी गरीब वर्ग के लोग हैं, उनके पुराने कार्ड रद्द कर दिए गए हैं और जिससे की आम जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा. इस मौके पर सरदार दलबीर सिंह गिल ने कहा कि मौजूदा पंजाब सरकार ने अपने चहेते लोगों के आटा दाल स्कीम के कार्ड बनाएंगे

वह इस मौके पर तलवीर गिल ने कहा कि जिस तरह नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब सरकार की तरफ से बिजली विभाग की जिम्मेदारी सौंपी गई थी लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी जिम्मेदारी को ना संभालते हुए पार्टी से किनारा कर लिया है, उसको देखते हुए यह लग रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू की आज तक कभी भी किसी पार्टी के साथ नहीं बनी है.