अब मानुषी छिल्लर नहीं, जैकलीन फर्नांडिस आएगी सलमान संग इस फिल्म में नजर

खबरें अभी तक। बीते दिनों मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर केसलमान खान स्टारर फिल्म किक 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबर सामने आई थी। लेकिन हाल में तो अब मानुषी के हाथ से सलमान खान की ये फिल्म निकलने  की खबरें सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि किक 2 में अब सलमान खान की लीड हीरोइन के लिए जैकलीन फर्नांडिस को चुन लिया गया है।

आपको बता दें कि किक 2 में जैकलीन को रोल मिलने की वजह भी कम दिलचस्प नहीं है। जी हां, डेक्कन क्रॉनिकल ने सूत्र के हवाले से लिखा है, “जैकलीन किसी भी हाल में किक 2 में काम करना चाहती थीं। इसलिए जैकलीन ने सलमान खान के जरिए खुद के लिए साजिद नाडियाडवाला से सिफारिश लगवाई थी। जिसके बाद जैकलीन के नाम को कंफर्म कर दिया गया है।” इस तरह जैकलीन ने मानुषी के हाथ से फिल्म छीन ली गई है।

वहीं कहा जा रहा था कि साजिद नाडियाडवाला किक 2 में ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर को कास्ट करना चाहते थे। बता दें, 2014 में आई फिल्म किक में भी सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था।

अब अगर बात करें जैकलीन फर्नांडिस वर्कफ्रंट कि तो पिछली रिलीज रेस 3 थी। इस फिल्म में भी वे सलमान संग रोमांस करती दिखी थीं। जैकलीन की मूवी ड्राइव पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है। जैसा की आप सभी जानते ही होंगे कि बॉलीवुड में जैकलीन को सलमान के काफी करीब माना जाता है। सलमान की वजह से जैकलीन को कई फिल्मों में काम मिला है। जैकलीन के जल्द डिजिटल डेब्यू करने वाली है, सीरीज का नाम मिसेज सीरियल किलर है।