श्रद्धा आर्या को लगी चोट, क्या नच बलिए सीजन 9 छोड़ देगी एक्ट्रेस !

खबरें अभी तक। नच बलिए सीजन 9 का ग्रैंड प्रीमियर इस हफ्ते ऑन एयर होना है। शो में इस बार एक्स कपल्स का जलवा देखने को मिलने वाला है। जी हां, सीरियल में श्रद्धा आर्या अपने एक्स बॉयफ्रेंड आलम मक्कड़ संग हिस्सा ले रही हैं। लेकिन बैक इंजरी के चलते श्रद्धा अपनी रिहर्सल नहीं कर पा रही हैं.

वहीं स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार श्रद्धा ने प्रीमियर एपिसोड शूट कर चुकी है। लेकिन बैक इंजरी के चलते एक्ट्रेस बहुत दर्द में हैं। इस कारण उन्हें उनका हाथ मूव करने में परेशानी हो रही है।जिस कारण वो फुल कॉन्सन्ट्रेशन से काम नही कर पा पही है। इससे उनके कोरियोग्राफर को भी परेशानी हो रही है। इसी के मद्देनजर ऐसी खबरें हैं कि श्रद्धा शो छोड़ सकती हैं।

जरूरी बात ये है कि उनको ये चोट शो के दौरान नही लगी है। बल्कि वो कलर्स टीवी के रियलिटी शो, खतरा खतरा, खतरा के सेट पर घायल हुई थीं। शो खतरा खतरा खतरा में वो मेहमान के रूप में पहुंची थीं। एक स्टंट करते हुए, उन्होंने अपना कंट्रोल खो दिया था और वो घायल हो गई थीं।

जब इस बारें में श्रद्धा से पूछा गया तो उन्होंने बताया की ये बैक इंजरी है। साथ ही उन्होंने कहा कि वो  फिजियोथेरेपी सेशन ले रही हैं। ये मुझे जल्द ठीक होने में मदद कर रही है। मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी, उम्मीद है।

इतना ही नही  बल्कि एक्ट्रेस का कहना है कि शो से कम फीस मिलने की वजह से भी वह नाराज है। खबरें थीं कि श्रद्धा आर्या को एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी को मिलने वाली रकम से परेशा्नी है। माना जा रहा है कि अनीता को नच बलिए 9 के एक एपिसोड के लिए 30 लाख रुपये दिए जा रहे हैं। तो वहीं श्रद्धा को अनीता से कम पैसे मिल रहे हैं। जिसकी वजह से वो नाराज हैं।