सितारगंज: लाखों की चोरी मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। कुछ दिन पूर्व सितारगंज में हुई लाखों रूपए चोरी के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने पकड़े गये अभियुक्तों के पास से लाखों की नकदी बरामद कर ली है।

मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने बताया कि गत 9 जुलाई को वार्ड 8 सितारगंज निवासी रमेश जैन पुत्र जगदीश जैन की फर्म आरएस इण्टरप्राइजेज, गुरूद्वारा रोड के पीछे वाली गली से अज्ञात चोरों ने ताले तोड़कर लॉकर में रखी 12 लाख की नकदी उड़ा ली थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी और सीओ सितारगंज और एसएचओ सुधीर कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी।

मामले की तफशीश करते हुए पुलिस ने कुंवरपुर सिसैया निवासी भूपेंद्र पुत्र चंद्रपाल को हिरासत में ले लिया और जब उससे पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया। आरोपी ने बताया कि उसने कुंवरपुर सिसैया निवासी धर्मेन्द्र पुत्र बेचेलाल, जावेद अहमद पुत्र खलीक अहमद और धर्मेन्द्र के मामा बाजपुर थाना शेरगढ़ बरेली निवासी घासीराम गंगवार पुत्र नारायण दास गंगवार के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। भूपेंद्र की निशान पर पुलिस ने उसके घर से 4-25 लाख रूपए बरामद कर लिये। वहीं दूसरे आरोपी घासीराम की निशानदेई पर उसके भांजे आरोपी धर्मेन्द्र के घर कुंवरपुर सिसैया से 4-30लाख रूपए बरामद किये गये। पुलिस दोनों वांछित अभियुक्त धर्मेन्द्र और जावेद की तलाश कर रही है।