हरियाणा: OLX पर कार का झूठा विज्ञापन दिखाकर तीन लाख की लूट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। OLX पर सस्ती कार का झूठा विज्ञापन दिखा बिजनौर के व्यक्ति से 3 लाख की लूट करने वाले दो बदमाशों ने पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से आरोपियों को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर दिया। पुलिस रिमांड पर आरोपियों ने अन्य वारदात के बारे में भी खुलासा किया है।

शुक्रवार को डीएसपी ममता खरब ने पत्रकारवार्ता में बताया कि बिजनौर के रहने वाले जितेंद्र कुमार ने जून माह में ओएलएक्स पर तीन लाख रुपए में सस्ती कार का विज्ञापन देखा। साइट पर दिए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो 18 जून को कार लेने के लिए तीन लाख रुपए लेकर पुन्हाना के जमालगढ़ रोड पर पहुंचा। यहां बाइक पर सवार दो बदमाश पीड़ित जितेंद्र को बैठाकर सिहरी-पिपरोली रोड समीप जंगलों में ले गए। यहां बदमाशों के अन्य साथी भी मौके पर पहुंच गए और हथियार के बल पर मारपीट करते हुए तीन लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

पीड़ित वारदात के बाद पुलिस के पास पहुंचा और आपबीती बताई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर 18 जून को केस दर्ज कर लिया। बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने पीड़ित से फिर से साइट पर दिए नंबर पर वाहन खरीदने के लिए संपर्क कराया। 9 जुलाई को पुलिस टीम गठित कर बदमाशों ने उसी लोकेशन पर पीड़ित को बुलाया, लेकिन इस दौरान पीड़ित के साथ सिविल ड्रेस पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे। बाइक पर सवार एक बदमाश मौके पर पहुंचा। यहां पीड़ित के साथ दो पुलिसकर्मी भी बदमाश की बाइक पर बैठकर कच्चे रास्ते पर पहुंचे।

यहां पहुंचकर तीन अन्य बदमाश भी मौके पर पहुंच गए। बदमाशों को पुलिस की भनक लगने पर फायर करते हुए चार बदमाशों में से दो भागने में कामयाब रहे तो दो बदमाशों को पुलिस ने एक देशी कट्टा, खाली कारतूस व बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए बदमाशों की पहचान शौकीन पुत्र सहाबुद्दीन निवासी गांधानैर थाना पहाड़ी जिला भरतपुर राजस्थान और इरफान उर्फ इप्पी पुत्र याकूब उर्फ भूट्टू निवासी निमली थाना तिजारा हालाबाद गांधानैर थाना पहाड़ी जिला भरतपुर के रूप में हुई है।

गिरफ्तार बदमाशों को 10 जुलाई को कोर्ट में पेश किया। जिसके बाद उन्हें तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा। पुलिस रिमांड में बदमाशों ने बताया कि मार्च माह में भी इसी तरह ओएलएक्स पर ढाई लाख रुपए का सस्ता ट्रैक्टर दिखाकर एक व्यक्ति को बुलाकर पुन्हाना में लूट की वारदात को अंजाम दिया।