सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने सपना को लेकर किया दिग्विजय चौटाला पर पलटवार

अबकी बार 75 पार के लिये रणनीति तैयार करने और अपने पन्ना प्रमुखों में जोश और जुनून भरने के लिये सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर फरीदाबाद पहुंचे, फरीदाबाद के सेक्टर 15 सामुदायिक भवन में बैठक का आयोजन किया गया जिसमें सैंकडों पन्ना प्रमुख और बूथ कार्यकर्ता मौजूद रहे, मंत्री मनीष ग्रोवर के साथ केबिनेट मंत्री विपुल गोयल और जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा सहित दर्जनों भाजपा नेता साथ दिखे।

मंत्री ग्रोवर ने पन्ना प्रमुखों को बूथ स्तर से लेकर केन्द्र स्तर तक की प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी और विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जी जान से जुटने के लिये कहा, इस दौरान मंत्री ग्रोवर ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि पूरे प्रदेश में पन्ना प्रमुखों और बूथ स्तर के कार्यक्रर्ताओं से घर -घर जाकर बडे नेता लोकसभा चुनावों के लिये बधाई देंगे और विधानसभा चुनावों की तैयारियों के लिये निर्देश देंगे क्योंकि गृहमंत्री अमित शाह इस बार हरियाणा में 75 पार चाहते हैं।

वहीं सपना चैधरी पर दिग्विजय सिंह की टिप्पणी का जबाब देते हुए मनीष ग्रोवर ने कहा कि हम राजनीति करके प्रदेश की सेवा करते हैं और वह अपना काम करके प्रदेश की सेवा करती हैं।  दिग्विजय सिंह अपने परिवार की चिंता करें हम अपना परिवार संभाल रहे हैं।