सरकार आई तो महिला सुरक्षा व उत्थान के लिए करुंगी बड़े काम: विधायक नैना चौटाला

ख़बरें अभी तक। लोकसभा में तो जेजेपी अपनी शाख नहीं बचा पाई क्या जेजेपी अब विधान सभा चुनावों में अपनी शाख बचा पाएगी। इसी अपनी शाख को बचाने के लिए अब नैना चौटाला ने महिला वोटरों को लुभाने के लिए हरी चुन्नी चौपाल कार्यकर्म चलाया हुआ है।

इसी के चलते होडल के गांव बनचारी में ह्री चुन्नी चौपाल में शिरकत करने पहुंची नैना चौटाला ने कहा राजनीती में महिलाओ की भागीदारी होती है। सरकार आई तो महिला सुरक्षा व उत्थान के लिए करुँगी बड़े कार्य नैना चौटाला ने कहा की हमारी सरकार में महिलाओ की भागीदारी अहम् होगी नैना चौटाला ने कहा की जो पार्टी छोड़ कर गए है। वो उनकी सोच है इससे हमे कोई फर्क नहीं पड़ता हम सरकार बना रहे है।

वहीं 75 प्लस पर कहा की बीजेपी 75 प्लस कह रही है और हम 75 % आरक्ष्ण देकर बेरोजगारों को नौकरी देंगे किसानो का पहली कलम से कर्जा माफ़ होगा। पेंसन 3 हजार होगी वही अभी जेजेपी गठबंधन की बात पर साफ इंकार किया है।

अब देखने वाली बात यह होगी की क्या महिला पर्सेंटेज को लुभाने में नैना चौटाला कितना कामयाब होती है। और क्या जो दिन रोज जेजेपी पार्टी से गदावर नेताओ ने दमन छुड़ा दुरी पार्टियों में विलय कर लिया है। क्या अब भी जेजेपी विधान सभा के चुनावों में अपनी साख बचा पाएगी यह देखने वाली बात होगी