यूपी के रामपुर में बंधक बना कर महिला सहित 2 युवको की बर्बता से पिटाई का वीडियो वायरल

ख़बरें अभी तक। घटना  शहर कोतवाली क्षेत्र की है, जहां सोना चुराने के आरोप में पश्चिम बंगाल के दो युवकों ओर एक महिला को बंधक बनाकर पीटा गया। पिटाई के दौरान उनका वीडियो भी बनाया और वायरल कर दिया गया। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनका उपचार चल रहा है।

सर्राफा बाजार में कुछ युवक जेवर बनाने का काम करते हैं। आरोप है कि जेवर के लिए सोना दिया गया था, लेकिन उसमें से कुछ सोना बचा लिया गया। जेवर में दिया गया पूरा सोना नहीं लगाया गया, जिस पर दो-तीन सर्राफ ने दोनो युवकों को पकड़ लिया साथ ही एक महिला को भी पकड़ा और उनको जमकर पीटा। पीटने वालों में एक पश्चिम बंगाल का युवक भी शामिल रहा। पिटाई के दौरान युवकों का वीडियो भी बनाया गया, जिसे बाद में वायरल कर दिया गया। वीडियो पुलिस के पास भी पहुंचा, जिससे हड़कंप मच गया।

उधर पीड़ित भी तहरीर लेकर कोतवाली पहुंच गए। सीओ सिटी विद्या किशोर ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। इसमें अंकित रस्तोगी, तुषार रस्तोगी और पश्चिम बंगाल निवासी सैफुद्दीन को नामजद किया गया है। इनमें से पुलिस ने अंकित रस्तोगी और सैफुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।