HR: PUBG खेलने से मना किया तो नाबालिग ने की आत्महत्या

ख़बरें अभी तक। जींद: शिवपुरी कॉलोनी में शनिवार रात को कैथल में तैनात एक एएसआई के 17 वर्षीय बेटे ने मोबाइल पर पबजी गेम खेलने से रोकने पर घर पर ही फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बाद में परिजनों को इसका पता लगा। रविवार को पुलिस ने सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

शिवपुरी कॉलोनी निवासी सत्यवान कैथल में एएसआई के पद पर तैनात हैं। उनके 2 बेटे व दो बेटियां हैं। उनका एक बड़ा बेटा 17 वर्षीय तरसेम दसवीं की पढ़ाई के बाद घर पर ही रहता है। तरसेम कभी-कभी एक कपड़े की दुकान पर भी काम करने के लिए चला जाता था। तरसेम पिछले करीब एक वर्ष में अपना अधिकतर समय मोबाइल के साथ ही बिताता था। एक महीना पहले ही परिजनों को पता चला कि वह मोबाइल पर पबजी गेम खेलता है।

परिजनों ने कई बार उसे मना भी किया लेकिन वह नहीं माना। शनिवार शाम को भी परिजनों ने उसे मोबाइल पर गेम खेलने से रोका। इस दौरान तरसेम खाना खाकर सोने के लिए अपने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद परिजनों ने देखा तो वह फंदे पर लटका हुआ मिला। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना सत्यवान को दी। सत्यवान ने तरसेम को फंदे से उतारकर नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।