UP: मुज़फ्फरनगर में मकान गिरने से तीन बच्चों की दर्दनाक मौत

ख़बरें अभी तक। मुज़फ्फरनगर में आज अचानक हुई पहली बरसात ने अपना कहर एक परिवार पर बरसा दिया है। सुबह 6 बजे लगभग हुई बरसात में अचानक एक कच्चा मकान गिर गया जिसमें दबने पर घर में सो रहे तीन मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि बच्चों का पिता घायल हो गया। घायल पिता को जिला चिकित्सालय भेजते हुए बच्चो के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम तहसीलदार समेत राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची ओर मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल मामला जानसठ तहसील क्षेत्र के गांव सिखेड़ा का है। जहां आज सुबह पहली बारिश ने अपना रुद्र रूप दिखाते हुए एक गरीब परिवार पर अपना कहर ढहा दिया है। बरसात के कारण सिखेड़ा निवासी गुलशन का मकान अचानक भरभराकर गिर गया। जिसमें उसके सो रहे तीन बच्चे व गुलशन भी मकान के नीचे दब गया। मकान के गिरने से चीख पुकार मच गई आसपास के लोगों ने किसी तरह तीनो बच्चों व गुलशन को बहार निकाला और अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने तीनों बच्चो जुनैद को मृत घोषित कर दिया।

वहीं घायल गुलशन का ईलाज शुरू कर दिया है। वहीं हादसे की सूचना लगते ही एसडीएम समेत राजस्व विभाग की पूरी टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। औक तीनों बच्चो का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।