दुष्यंत चौटाला ने उठाए प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल

ख़बरें अभी तक: हिसार के पूर्व सांसद एवं जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए है. साथ ही इस मामले में प्रदेश सरकार को खूब खरी खोटी सुनाई है. दुष्यंत चौटाला का कहना है कि एक सप्ताह में प्रदेश में 13 से ज्यादा हत्याएं हो चुकी है, जिसके बाद भी सूबे के मुख्यमंत्री आंखे बंद कर बैठे है, दुष्यंत चौटाला आज सिरसा में मीडिया से मुखातिब हो रहे थे. उन्होंने  मुख्यमंत्री से मांग करते हुए कहा कि अगर गृहमंत्रालय उनसे नहीं संभालता तो किसी और को दे दें.

दुष्यंत चौटाला ने भाजपा के अबकी बार 75 पार के नारे पर भी तंज कस्ते हुए कहा की यहां 75 पार हत्याओं की बात हो रही है, जिस तरह से हरियाणा में पिछले एक सप्ताह के अंदर लगभग 13 हत्यायें हुई है ये दर्शाती है गुंडा तत्वों को शह देकर प्रदेश की कानून व्यवस्था खराब हो रही है. दुष्यंत चौटाला ने कहा की भाजपा की मीटिंगों के मंचो पर गुंडा तत्व देखे जाते है जिसे स्पष्ट होता है कि किस तरह से प्रदेश की कानून व्यवस्था होगी.

इनेलो के नेताओं की भाजपा में एंट्री के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि  मैंने तो बहुत समय पहले कहा था कि विधानसभा चुनाव तक लोग कहेंगे एक थी इनेलो वैसा आज हो रहा है,उन्होंने कहा कि इनेलो का अस्तित्व कहाँ रह गया वो सबको दिख रहा है.