बुजुर्ग दंपति ने वीडियो वायरल कर बेटा-बहू से बचाने की लगाई गुहार

ख़बरें अभी तक। गाजियाबाद के लोनी में एक बुजुर्ग ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया है। जिसमे एक बुजुर्ग दंपति ने अपने कलयुगी बेटे और बहू से बचाने की मांग की है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दंपति अपने आप को लोनी डीएलएफ अंकुर विहार कॉलोनी निवासी बता रहे हैं और बेटे से स्वयं को बचाने की गुहार लगा रहे हैं। आरोप है कि बेटा और बहू मकान बेचकर उन्हें बेघर करना चाहते हैं।

मामला लोनी डीएलएफ अंकुर विहार कॉलोनी स्थित एमएम रोड पर इंद्रजीत ग्रोवर परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि वह दिल के रोगी हैं। जबकि उनकी पत्नी पुष्पा ग्रोवर अर्थराइटिस से पीड़ित हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल की है। वायरल वीडियो में दंपति ने बताया कि जिस बेटे को उन्होंने पढ़ा लिखाकर नौकरी दिलाई। उन्होंने धूमधाम से उसकी शादी की।

लेकिन शादी के बाद वह उन्हें मकान बेचकर घर से बेदखल करना चाहता है। बहू झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर मकान खाली करने का दबाव बना रही है। उनका कहना है कि नवंबर 2018 में बेटे को अपनी संपत्ति से बेदखल कर दिया था। इसके बावजूद दोनों घर से बाहर नहीं जा रहे। उन्होंने वीडियो वायरल कर पुलिस व समाज के लोगों से मदद की गुहार लगाई है।