Xiaomi Mi CC9e को अपने इस नाम से किया जा सकता है लॉन्च, पढ़िए यह खबर

खबरें अभी तक। Xiaomi Mi CC9e को बीते सप्ताह चीन में लॉन्च किया गया है। वहीं इस स्मार्टफोन को भारत समेत अन्य ग्लोबल मार्केट में Mi A3 के नाम से लॉन्च किए जाने की संभावना है। आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के मॉडल नंबर M1906F9SH को अमेरिकी सर्टिफिकेशन वेबसाइट FCC पर स्पॉट किया गया है। इस स्मार्टफोन को एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म के साथ लॉन्च किए जानें की उम्मीद है। वहीं यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉइड के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Xiaomi पहले से ही अपने कई मॉडल को ग्लोबली एंड्रॉइड वन प्लेटफॉर्म के साथ लॉन्च करता आ रहा है।

आपको जानकारी देते है किFCC पर लिस्ट हुई जानकारी के अनुसार इस नए स्मार्टफोन का डिजाइन Xiaomi के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Mi CC9e से मिलता है। इस स्मार्टफोन को स्पेशली युवाओं के लिए लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन कैमरा सेंट्रिक है। Mi A3 का जो डिजाइन लिस्ट हुआ है उसके बैक में एंड्रॉइड वन का लोगो देखा जा सकताहै। इसके अलावा इसमें ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट भी दिया गया है।

FCC की लिस्टिंग देंखे तो इसके बैक में 48 मेगापिक्सल का कैमरा मेंशन किया गया है। यानी की इस स्मार्टफोन में भी Redmi Note 7 Pro की तरह 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिए जाने की बात सामने आई है। सर्टिफिकेशन साइट पर इस स्मार्टफोन को मॉडल नंबर M1906F9SH के नाम से लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग में इस स्मार्टफोन के डायमेंशन का भी जिक्र किया गया है। इसकी हाईट 153एमएम और चौड़ाई 71एमएम दी गई है। Mi CC9e के ग्लोबल वेरिएंट में इसके मेन वेरिएंट के मुकाबले थोड़ा बहुत अंतर देखने को मिल सकता है।