हमीरपुर: युवक ने पहले नाबालिक के साथ बनाए शारीरिक संबंध फिर खाते से ले उड़ा डेढ़ लाख

ख़बरें अभी तक। फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद एक युवक ने नाबालिग के साथ पहले शारीरिक संबंध बनाए और बाद में उसके परिजनों के खाते से डेढ़ लाख रुपये उड़ा लिए। मामले का पता चलने के बाद परिजनों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय हमीरपुर में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत पत्र सौंपा।परिजनों ने पुलिस से मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। शिकायत के बाद महिला पुलिस थाना हमीरपुर में आरोपी युवक के खिलाफ धोखाधड़ी और यौन शोषण का मामला दर्ज हुआ है।

बता दें कि पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी युवक की धरपकड़ शुरू कर दी है। आरोपी युवक उपमंडल सुजानपुर का निवासी है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक सितंबर-अक्तूबर 2018 में नाबालिग के संपर्क में आया था।फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद युवक ने नाबालिग को अपने जाल में फंसा लिया। जिसके बाद उसने लड़की की मां के खाते से डेढ़ लाख रुपये निकाल लिए। इसी साल उसने नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म, धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पीड़ित लड़की को मेडिकल जांच के लिए हमीरपुर अस्पताल भेजा गया है। शीघ्र ही आरोपी युवक सलाखों के पीछे होगा।