बहादुरगढ़ में बिजली और पानी की किल्लत के चलते हरियाणा महिला कांग्रेस कल उतरेगी सड़कों पर

ख़बरें अभी तक: बहादुरगढ़ में बिजली और पानी की किल्लत के चलते अब हरियाणा महिला कांग्रेस सड़कों पर उतरने जा रही है। कल यानी रविवार 7 जुलाई को हरियाणा महिला कांग्रेस की वरिष्ठ उपाध्यक्ष नीना सतपाल राठी कार्यकर्ताओं के साथ शहर भर में प्रदर्शन करेंगी और रोष स्वरूप बहादुरगढ़ के लाल चौक पर मटके फोड़ेंगी। नीना सतपाल राठी का कहना है कि प्रदेश की बीजेपी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है और इसलिए ही बहादुरगढ़ की सबसे बड़ी रिहायशी कॉलोनी ओमेक्स सिटी में पीने के पानी के सभी टैंक खाली हो गए हैं।

जिससे लोगों को पीने के पानी की समस्या से दो चार होना पड़ रहा है। उन्होंने बहादुरगढ़ के विधायक नरेश कौशिक पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें बहादुरगढ़ के लोगों की कोई चिंता नहीं है। इसलिए ही शायद वे लोगों के लिए पीने के पानी की समुचित व्यवस्था नहीं करवा पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहर में बिजली की किल्लत से भी लोग परेशान हैं। इसलिए वे प्रदेश सरकार को जगाने के लिए मटका फोड़ प्रदर्शन करने जा रही हैं।

हम आपको बता दें कि इन दिनों बहादुरगढ़ शहर में पीने की पानी की किल्लत चल रही है। घरों में सप्लाई किए जाने वाला पीने का पानी तीन-चार दिन में एक बार पहुंच रहा है। जिससे लोग परेशान हैं। वहीं तमाम राजनीतिक पार्टियां इस मुद्दे को भुनाना चाहती हैं और लगातार सड़कों पर उतर रही हैं। शुक्रवार को जीजेपी कार्यकर्ताओं ने शहर में मटका फोड़ प्रदर्शन किया था। वहीं इनेलो पार्टी कार्यकर्ता भी पूर्व विधायक नफे सिंह राठी के नेतृत्व में सोमवार को एक प्रदर्शन शहर में करने जा रहे हैं।