Airtel का ग्राहकों के लिए नया प्लान, रोज दे रहा है 1.4GB डेटा

ख़बरें अभी तक: Airtel अपने ग्राहकों के लिए नया प्लान लेकर आया है। आए दिन कंपनियां नए प्लान्स पेश करती हैं तो कभी पुराने प्लान्स को बदलकर उन्हें पहले से बेहतर बनाती हैं. एयरटेल ने भी अपने 1,699 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में बदलाव किया है और अब इसमें कंपनी रोज 1.4GB डेटा देगी.

बता दें कि शुरुआत में इस प्लान में रोज 1GB डेटा ही ऑफर किया जा रहा था. एयरटेल के 1,699 रुपये वाला प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोज 100SMS दिया जाता है. वोडाफोन द्वारा इस प्लान में 1GB डेटा रोज दिया जाता है और प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की मिलती है.वोडाफोन के 1,699 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में मिलने वाले दूसरे फायदों के बारे में बात करें तो इसमें एक साल की वैलिडिटी के साथ रोज 100SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉल टाइम दिया जाता है. एयरटेल की वेबसाइट के मुताबिक 1,699 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में अब रोज 1.4GB डेटा दिया जाएगा. साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के फायदे और रोज 100SMS भी ग्राहकों को मिलेंगे. इस प्लान की वैलिडिटी में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

एयरटेल के इस नए 1,699 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को एयरटेल टीवी प्रीमियम का भी लाभ मिलेगा. इसमें ग्राहकों को 350 लाइव चैनल्स का ऐक्सेस मिलेगा. साथ ही पैक में एक साल का नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी भी मिलेगा. साथ ही इस नए प्लान को खरीदने वाले ग्राहकों को विंक म्यूजिक का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा. साथ ही नए 4G फोन खरीदने वाले ग्राहकों को 2,000 रुपये तक का कैशबैक भी मिलेगा.