पानीपत: सिरफिरे आशिक ने युवती पर ब्लेड से किया हमला

ख़बरें अभी तक। एक तरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने पार्क में सैर के लिए आयी लड़की के गले पर ब्लेड से किया हमला। भागते हुए लड़के को पब्लिक ने पकड़ा तो खुद का गला काटा, खून ज्यादा बहने से राहुल नामक लड़के की मौके पर मौत, लड़की सामान्य हस्पताल में उपचाराधीन, पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की। फिलहाल कोई भी परिजन कुछ बोलने को नहीं तैयार।

पानीपत सेक्टर-11 के पार्क में घटी घटना ने फैलाई सनसनी

राहुल नामक सिरफिरे युवक ने पार्क में घूमने आयी लड़की से कहासुनी के चलते लड़की के गले पर ब्लेड से हमला कर दिया, लड़की ने शोर मचाया तो लड़के ने भागने की कोशिश की, पार्क में मौजूद लोगों ने लड़के को पकड़ने की कोशिश की तो लड़के ने अपने गले को भी ब्लेड से काट दिया, बताया जा रहा है कि पहले भी राहुल नामक इस  लड़के को परेशान किया था।

जिसकी शिकायत लड़की ने महिला थाना में की थी, जिसके बाद में सामाजिक समझौता हो गया था, खून बहने से लड़के की मौके पर मौत हो गयी, जबकि लड़की सामान्य अस्पताल में उपचाराधीन है, लड़की बीए में फैशन डिजायनिंग का कोर्स कर रही है जबकि लड़का सीए का विधार्थी था,फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हे वहीं अभी कोई भी परिजन कुछ भी बोलने को नहीं तैयार।