’खबरे अभी तक’ की ख़बर का हुआ असर, रेप मामले में होगी कार्रवाई

ख़बरें अभी तक। पानीपत में अश्लील वीडियो बनाकर लड़की के साथ पिछले 6 साल से बलात्कार किया जा रहा था आरोपी पर मामला दर्ज भी था लेकिन गिरफ्तारी नहीं हो पा रही थी, ’खबरे अभी तक’ पर खबर प्रमुखता से दिखाई तो खबर का असर हुआ। एसपी सुमित कुमार ने लड़की को आश्वासन दिया है कि 48 घण्टे में विकास गर्ग को गिरफ्तार करेंगे।

पानीपत तहसील कैम्प की रहने वाली ये युवती अपने साथ हुए घिनोने कार्य के पानीपत पुलिस को तमाम सबूत दे चुकी है लेकिन एक महीने के करीब का समय बीत जाने के बाद पुलिस पानीपत के जाने माने व्यापारी आरोपी विकास गर्ग को गिरफ्तार नहीं कर पाई, क्योंकि बताया जा रहा है विकास गर्ग बड़े रसूख वाला है। जो पिछले 7 साल से इस लड़की के साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार कर रहा था।

आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर आज पीड़ित लड़की ने एसपी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया पीड़िता ने बताया कि आरोपीयो की तरफ से उसपर समझौते का दबाव बनाया जा रहा है जिसके चलते लड़की ने अपना घर तक छोड़ दिया। मामला जब ‘खबरे अभी तक’ ने उठाया तो एसपी सुमित कुमार ने लड़की को आश्वासन दिया है कि विकास गर्ग को 48 घण्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अब देखना होगा क्या पानीपत पुलिस विकास गर्ग को गिरफ्तार कर कब लड़की को इंसाफ दिलाती हैं।