हमीरपुर: नर्सिंग की छात्रा के साथ मेस कर्मचारी ने की छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। जिला हमीरपुर के एक निजी शिक्षण संस्थान में नर्सिंग की छात्रा के साथ मैस के कुक ने जबरदस्ती करने की कोशिश की विरोध करने पर मेस कर्मचारी ने छात्रा के साथ बदतमीजी की और उसे तीन से चार थप्पड़ भी जड़ दिए। छात्रा के शोर मचाने पर अन्य छात्राएं एकत्रित हुईं और उसे आरोपी के चंगुल से छुड़ाया।

वहीं निजी नर्सिंग संस्थान में छात्रा के साथ जबरदस्ती किए जाने के मामले पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार नर्सिंग संस्थान के अंदर पिछले दस सालों से कुक का काम कर रहा आरोपी युवक पालमपुर का निवासी है।

एएसपी विजय सकलानी ने बताया कि नर्सिंग छात्रा के साथ छेड़छाड़ और जबरदस्ती करने के मामले पर पुलिस ने धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के बाद सहमी हुई नर्सिंग की छात्रा ने बताया कि जब देर शाम को मैस में मोबाइल फोन को चार्ज करने के लिए पहुंची तो अकेला देखकर मैस के कुक ने पकड़ लिया और गंदी  हरकते करने लगा। छात्रा ने मांग की है कि आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। छात्रा ने बताया कि

नर्सिंग छात्रा के पिता ने बताया कि रात को फोन पर सारी घटना का पता चला है और पुलिस को सूचित किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक ने जबरदस्ती करने की कोशिश की है और इस युवक को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

वहीं नर्सिंग कालेज के प्रबंध मंजीत सिंह नेबताया कि नर्सिंग कालेज में कुक ने छात्रा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की है। उन्होंने माना कि मैस में सीसीटीवी नहीं लगा हुआ है और संस्थान की चूक की बजह से यह घटना हुई है। उन्होंने कहा कि आरोपी को कड़ी सजा दी जानी चाहिए।