J&K: किश्तवाड़ में बस हुई हादसे का शिकार, 33 लोगों की मौत

ख़बरें अभी तक। जम्मू-कश्मीर: किश्तवाड़ में आज यानि सोमवार एक बस हादसे का शिकार हो गई। बस यात्रियों से भरी थी जो गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में 33 लोगों की मौत हो गई जबकि 22 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मौके पर रेस्क्यू टीम भी पहुंच गई है और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में सोमवार सुबह यात्रियों से भरी एक बस गुजर रही थी। बस की तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त बस में लगभग 50 से ज्यादा लोग सवार थे। 22 लोग घायल है और घायलों में 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस से ने कहा कि अब तक हादसे में ड्राइवर सहित 33 लोगों की मौत हो चुकी है। स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसे के समय ऐसी आवाज आई जैसे कोई धमाका हुआ हो। स्थानीय लोगों ने जब बाहर निकलकर देखा तो बस खाई में गिरी हुई थी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल लोगों को किसी तरह बस से बाहर निकाला। बताया जाता है कि कई लोग हादसे के समय बस की खिड़की से नीचे कूद गए, जिसके कारण उनकी मौत हो गई।