पलवल: पांच साल की बच्ची के साथ नाबालिक ने किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। पलवल सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में पांच वर्षीय बच्ची के साथ नाबालिग किशोर द्वारा दुष्कर्म किया गया। बच्ची की मां जब अपनी पुत्री की तलाश करने के लिए घर से बाहर आई तो बच्ची उसे खुन से लथ-पथ हालात में रोते हुए मिली और सारी बात बताई। घटना की सूचना महिला थाना पुलिस को दी गई और बच्ची को उपचार व मैडिक़ल के लिए सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने बच्ची की गंभीर हालात को देखते हुए हाई सैंटर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने बच्ची के पिता की शिकायत पर नामजद अपचारिक बालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे काबू कर लिया है।

हरियाणा प्रदेश में नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म जैसे घिनोने अपराध थमने का नाम नही ले रहे है। ताजा मामला पलवल के एक गांव का है। जहां पानी के प्लांट में खेल रही पांच वर्षीय का रेप किया गया। हालांकि पुलिस ने तुंरत तत्परता से कार्रवाई करते हुए रेप करने वाले अपचारिक बालक को काबू कर लिया।

महिला थाना डीएसपी हितेश यादव ने बताया कि शनिवार दोपहर को उन्हें सूचना प्राप्त हुई कि एक पांच वर्षीय के साथ दुष्कर्म किया गया है। सूचना मिलते ही वे तुंरत सदर थाना व महिला थाना प्रभारी के साथ मौके पर पहुंचे और बच्ची को उपचार व मैडिक़ल के लिए सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने बच्ची की गंभीर हालात को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद हाई सैंटर के लिए रेफर कर दिया। डीएसपी ने बताया कि बच्ची के पिता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बच्ची घर के बाहर पानी के प्लांट में खेल रही थी। बच्ची जब घर नही पहुंची तो उसकी पत्नी बच्ची की तलाश करने के लिए घर से बाहर निकली तो देखा कि बच्ची सरकारी स्कूल के तरफ से रोते हुए आ रही थी और खुन से लथ-पथ थी। बच्ची ने सारी बात अपनी मां को बताई। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर नाबालिक अपचारिक बालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे काबू कर लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।