सुहाना खान हुई ग्रेजुएट पापा शाहरूख खान ने कुछ यूं जाहिर की खुशी

खबरें अभी तक। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ग्रेजुएट हो गईं हैं।अपनी बेटी के ग्रैजुएट होने से शाहरुख खान की खुशी का ठिकाना नही है। वहीं आपकोे बता दें कि उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी का इजहार भी किया है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर दो बेहद खास तस्वीरें शेयर की हैं।

पहली फोटों  में शाहरुख खान पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना के साथ नजर आ रहे हैं इस फोटो को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने  लिखा, ”4 साल बीत गए…Ardingly से ग्रैजुएट हो गई है। आखिरी पिज्जा, आखिरी ट्रेन की सवारी और असली दुनिया में पहला कदम..स्कूल खत्म हो गया लेकिन सीखना अभी बंद नहीं हुआ.” आपको बता दें कि Ardingly इंग्लैड में हैं। वहीं से सुहाना ने अपनी ग्रैजुएशन पूरी की है।

साथ ही शाहरुख ने सुहाना के साथ एक और फोटो शेयर की है।  इसके कैप्शन में शाहरुख खान ने लिखा, ‘स्कूल का आखिरी दिन. आगे अपनी जिंदगी में नए अनुभव और रंग जोड़ने के लिए.’

इतना ही नही बल्कि सुहाना सिर्फ ग्रैजुएट नहीं हुई हैउन्हें सुहाना सिर्फ पढ़ाई ही नहीं बल्कि ड्रामा में भी हिस्सा लेती थी। इस दौरान की कई वीडियो और फोटोज सामने आईं हैं। सुहाना के एक्टिंग में इंट्रेस्ट को लेकर बीते दिनों शाहरुख खान ने कहा था कि वो शुरू से ही एक्ट्रेस बनना चाहती हैं।