एन्टी रोमीयो की टीम ने महिलाओं और नाबालिक बच्चियों को किया जागरूक

ख़बरें अभी तक। यूपी के रामपुर में बच्चियों और युवतियों को जागरुक किए जाने का सिलसिला दूसरे दिन भी जारी रहा। पुलिस की महिला टीम ने सड़कों और पार्कों पर युवतियों को जागरुक किया। साथ ही एएसपी अरुण कुमार ने भी एन्टी रोमीयो की टीम को कुछ टिप्स दिए जिससे ट्रेन्ड होकर महिला पुलिस शहर के बाजार और पब्लिक प्लेस पर पहुंच कर महिलाओ ओर बच्चियों को जागरूक कर रही है।

गौरतलब हो कि सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र की काशीराम कॉलोनी में सात मई को शर्मनाक घटना हुई थी। कॉलोनी की छह साल की बच्ची को पड़ोस का ही युवक बहलाकर ले गया था। उसे सुनसान मकान में लेकर रेप किया गया। बच्ची बेहोश हुई गई तो उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई थी।

बच्ची का कंकाल डेढ़ माह बाद 22 जून को बरमद किया गया। पुलिस ने उसी रात को आरोपी नाजिर को भी मुठभेड़ में दबोच लिया। उसके दोनों पैरों में पुलिस की गोली भी लगी। इस पर पुलिस की चौतरफा तारीफ भी हो रही है, लेकिन बच्ची से रेप और हत्या की घटना से पुलिस भी दुखी है। जिसके बाद पुलिस ने घटना से सबक लेते हुए अब ऐसे हवस के दरिंदो से निपटने के लिए महिलाओ ओर बच्चियों को जागरुक किया जा रहा है साथ ही शोधों पर भी नज़र रखी जा रही है।