हमीरपुर में नरसंहार, एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या

ख़बरें अभी तक। यूपी के हमीरपुर में खौफनाक वारदात देखने को मिली है। यहां एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई है। सदर कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मी बाई मोहल्ले के एक घर में परिवारवालों की पत्थर और हथौड़े से हत्या की गई। डीएम और एसपी के बंगले के महज 200 मीटर की दूरी पर घटी इस घटना से हर कोई स्तब्ध है। यहां रहने वाले नूर बख्श कलेक्ट्रेट में सरकारी कर्मचारी के पद से चार साल पहले ही रिटायर हुए थे।

मृतकों में नूर बक्श का बेटा रईस और उसकी पत्नी रोशनी, बेटी आलिया, तीन वर्षीय भांजी और दादी शकीना शामिल है। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब नूर बख्स अपनी पत्नी, बेटे और बहू के साथ एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बागी गांव गए हुए थे। हत्या किसने और क्यों कि इसका पता नहीं चल सका है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है।

इस घटना की सूचना पाकर नूर बख्श आनन-फानन में वापस लौटे तो खौफनाक मंजर देखकर हैरान रह गए। रईस व उसकी दादी शकीना के शव गैलरी में पड़े थे। बेटी आलिया और रोशनी का शव बेड पर लहूलुहान हालत में था। वहीं, भांजी का शव अलग कमरे में पड़ा मिला। वहीं,  इस खौफनाक वारदात की सूचना से जिले में हड़कंप मच गया है। घटना के बाद मौके पर डीआईजी, डीएम, एसपी समेत पुलिस की टीम पहुंच चुकी हैं। कानपुर से फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई है जो सबूतों को इकट्ठा कर रही है। हत्याकांड के खुलासे के लिए पांच टीमें भी बनाई गई हैं।