पिकअप चालक ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, 3साल के मासूम की मौत

ख़बरें अभी तक। मझोला थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक तेज रफ्तार पिकअप चालक ने साइकिल को टक्कर मार दी। पिकअप की टक्कर से साइकिल सवार 3 वर्षीय मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। बच्चे की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया है, गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया, बच्चे की मौत के बाद लोगों ने पिकअप गाड़ी के चालक की जमकर पिटाई की और वाहन की तोड़फोड़ कर दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया और उसके बाद मामला शांत हुआ। थाना मझोला क्षेत्र के जयंतीपुर निवासी मोहम्मद आलम घरों में पुताई का काम करता है। आलम गरीबी की वजह से फ्रिज नहीं खरीद पाया है।

इसलिए घर में बाजार से बर्फ लाकर ठंडा पानी लाया जाता है। गुरुवार को पड़ी भीषण गर्मी के चलते आलम का 3 वर्षीय बेटा अजहर ठंडा पानी लाने के लिए बाजार से 10 रूपये का बर्फ लेने गया था। अजहर के साथ उसका मामा भी मौजूद था। मामा भांजे साइकिल पर सवार थे। बताया गया कि जब यह दोनों जयंतीपुर चौकी से आगे निकले तो एक तेज रफ्तार पिकअप चालक ने इनकी साइकिल को टक्कर मार दी। इतना ही नहीं पिकअप का चालक 3 वर्षीय मासूम के सिर पर वाहन का पिछला पहिया चढ़ाते हुए भागने की कोशिश करने लगा।

हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी चालक को वाहन सहित दबोच लिया और उसकी पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। गुस्साए लोगों ने वाहन में भी तोड़फोड़ की, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया और उसके बाद मामला शांत हुआ,आनन-फानन में घायल मासूम को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।