सीएम जयराम ने UAE  में रहने वाले हिमाचलियों को किया संबोधित

ख़बरें अभी तक। हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने UAE की यात्रा के दौरान दुबई में हिमाचली समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि अपनी कड़ी मेहनत और ईमानदार स्वभाव के कारण हिमाचल के लोगों ने दुनिया के प्रत्येक कोने में अपनी विशेष पहचान बनाई है।

जयराम ने कहा कि हिमाचली प्रवासियों का संयुक्त अरब अमीरात के विकास में महत्त्वपूर्ण योगदान रहा है। हिमाचल के लोगों ने ना केवल व्यावसायिक दुनिया में अपनी जगह बनाई है अपितु चिकित्सा और इंजीनियरिंग जैसे क्षेत्रों में भी बड़ा योगदान दिया है।

दुबई में भारत के महावाणिज्य दूत विपुल ने सीएम जयराम का स्वागत किया और दुबई के विकास में हिमाचलियों के योगदान पर प्रकाश डाला। द इंडिया क्लब, जहां पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया। वर्ष 1964 में खोला गया था। इस अवसर पर उद्योग मंत्री ब्रिकम सिंह,अतिरिक्त मुख्य सचिव व सीएम के प्रधान सचिव डॉ श्रीकांत बाल्दी,अतिरिक्त मुख्य सचिव उद्योग मनोज कुमार,अतिरिक्त मुख्य सचिव पर्यटन राम सुभग सिंह, निदेशक उद्योग हंस राज शर्मा, विशेष सचिव अबीद हुसैन सादिक, सीएम के प्रधान निजी सचिव विनय सिंह भी अन्य सहित इस अवसर पर उपस्थित थे।

इसके उपरांत सीएम जयराम की यूएई इन्वेस्टर्स काउंसिल.इकोनॉमी के महासचिव एचई जमाल सैफ अल जरावन और जाफजा,डीपी वर्ल्ड के सीईओ मोहम्मद अल मुएलम एएम से हिमाचल में निवेश संबंधी चर्चा हुई। उन्होंने ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट में पधारने तथा प्राकृतिक चिकित्सा व अन्यों क्षेत्रों में निवेश की इच्छा जताई है।