वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की भी रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

खबरें अभी तक। बॉलीवुड के मशहुर एक्टर वरुन धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है। यह फिल्म पहले 8 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब तारीख में फेरबदल कर इसे 24 जनवरी कर दिया गया है। इसकी वजह कोई कलैश नहीं बल्की वरुण और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी है.

सुत्रों के मुताबिक वरुण धवन ने डायरेक्टर रेमो डिसूजा से फिल्म की रिलीज डेट अगले साल शिफ्ट करने की अपील की थी. इसके पीछे वजह दिसंबर में उनकी और नताशा की शादी बताई थी. हालांकि दोनों की शादी को लेकर अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

करण जौहर के टॉक शो में वरुण ने कहा था कि “मैं नताशा के साथ हूं क्योंकि उसकी अपनी पहचान है. उसकी अपनी आवाज है जो उन चीजों के साथ सुपर मजबूत है जो वह करना चाहती है और जिन्हें वह जिंदगी में हासिल करना चाहती है. उसके पार्टनर के रूप में यह एक ऐसी चीज है जिसका मैं सपोर्ट करता हूं. जहां भी मेरे करियर को लेकर मैं चिंतित हुआ वहां वो सपोर्ट‍िव रही है.

हम एक साथ स्कूल में थे और मैं उसे जानता हूं. उस वक्त हम सिर्फ दोस्त थे, डेटिंग नहीं कर रहे थे. लेकिन फर्स्ट डे से ही वह मेरे सपनों को सपोर्ट कर रही है. यह मेरी तरफ से भी होना है. मेरी तरफ से मुझे उसके सपनों को या फिर वह जो हासिल करना चाहती है उसे सपोर्ट करना है. मुझे लगता है कि आप एक कपल के रूप में आगे बढ़ना चाहते हो.