विधानसभा चुनावों में भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए जनता होगी एकजुट: दुष्यंत चौटाला

ख़बरें अभी तक। जेजेपी वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने भाजपा की सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस सरकार में मंत्री से लेकर संतरी तक भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। भाजपाइयों की वायरल हो रही आडियो व विडियो से ही इनकी कार्यशैली का पता चल जाता है। ऐसे में आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता एकजुट होगी और भाजपा को उखाड़ फेकेंगी। अपनी ही सरकार की कार्यशैली को लेकर मंत्री सीबीआई की मांग करते हैं तो आम जनता का क्या हाल है, ये सब जानते हैं।

दुष्यंत चौटाला चरखी दादरी में जिला कार्यकत्र्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ने प्रदेश के खिलाडिय़ों को सम्मानित नहीं करके अपमान किया। क्योंकि इनके पास गीता महोत्सव व योग के लिए समय तो है लेकिन खिलाडिय़ों के सम्मान को लेकर समय नहीं है। पांच वर्ष में दो बार खिलाडिय़ों का सम्मान समारोह स्थगित करना सरकार को बैकफूट पर भेज दिया है। यहां तक कि खट्टर सरकार ने नौकरियों में खिलाडिय़ों का कोटा भी खत्म कर दिया। इससे भद्दा मजाक खिलाडिय़ों से क्या होगा। दुष्यंत ने कहा कि प्रदेश में हर परीक्षा में पेपर लीक होते हैं, क्योंकि सरकार ही अपने लोगों को नौकरी देने के लिए पेपर लीक करवा रही है। जजपा-आप गठबंधन को लेकर दुष्यंत ने कहा कि आला कमान जल्द ही सीटों का बंटवारा कर लेगा।

कार्यकत्र्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विधानसभा चुनाव में 1987 की लहर बनाकर 100 दिन के प्रचार में सरकार बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। इसलिए कार्यकत्र्ता स्वयं को दुष्यंत समझकर मैदान में उतरें। वहीं उन्होंने कहा कि जजपा-आप गठबंधन की सरकार बनने पर पहली कलम से महिलाओं को 55 वर्ष की आयु में पेंशन देंगे। उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव में चर्चा, पर्चा व खर्चा के उद्देश्य से मैदान में उतरेगी। कहा कि इस समय प्रदेश में सरकार ने किसानों को सबसे ज्यादा बर्बाद किया है। जहां डीएपी रेट बढ़ाया तो वहीं नहरी पानी का माल बढ़ाकर किसानों की कमर तोडऩे का कार्य किया है। सम्मेलन में प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह, विधायक राजदीप फौगाट सहित आप नेता भी उपस्थित रहे।