आपके शहर में आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम, पढ़िए ये खबर

खबरें अभी तक। शुक्रवार यानि आज 21 जून को पेट्रोल-डीजल के दामों में किसी प्रकार का कोई बदलाव नहीं आया है। जैसा कि आप सभी जानते है कि बीते दिन डीजल की कीमत में कटौती हुई थी, लेकिन आज पेट्रोल-डीजल दोनों की कीमत स्थिर रहने से देश की जनता को राहत मिल सकती है।वहीं आपको बता दें कि सरकारी तेल विपणन कंपनियां लगातार पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बदलाव कर रही हैं।

देश की राजधानी दिल्ली में टैक्स कम होने की वजह से पेट्रोल-डीजल की कीमत राज्य की राजधानियों और अन्य महानगरों की तुलना में काफी कम हैं। वहीं इंडियन आयल की वेबसाइट के मुताबिक देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल 69.93 रुपये प्रति लीटर, वहीं डीजल 63.78 रुपये प्रति लीटर बेचा जा  रहा है। बीते दिन के मुकाबले पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। कोलकाता में पेट्रोल 72.19 रुपये प्रति लीटर, वहीं डीजल 65.70 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा है। गुरुवार के मुकाबले पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

वहीं मुंबई में पेट्रोल 75.63 रुपये प्रति लीटर, वहीं डीजल 66.87 रुपये प्रति लीटरबेचा जा रहा है तो वहीं  गुरुवार के मुकाबले पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। अब बात करते है चेन्नई कि तो चेन्नई में पेट्रोल 72.64 रुपये प्रति लीटर, वहीं डीजल 67.46 रुपये प्रति लीटर बेचा जा रहा है। वहीं  गुरुवार के मुकाबले पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है।