बिग-बी का ट्विटर हैंडल हुआ हैक, हैकर ने प्रोफाइल पर लगाई पाक पीएम इमरान की तस्वीर

खबरें अभी तक। अभिनेता अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल बीते सोमवार को हैक किया गया। इतना ही नही बल्कि हैकर ने उनके ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल फोटो को भी बदल दिया है। उनकी प्रोफाइल फोटो में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगा दी गई है। अकाउंट हौक होते ही इसके साथ ही उनके बायो में भी चेंज कर दिया गया है। इस बदलाव के तौर पर अमिताभ के ट्विटर बायो में लव पाकिस्तान लिखा गया है। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि उनका ट्विटर हैंडल किसने हैक किया है।

कयास लगाए जा रहे है कि इस पूरी घटना के पीछे पाकिस्तान समर्थित हैकर्स का हाथ है। जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि इस पूरे काम को टर्किश हैकर ग्रुप आयलदिज टिम ने अंजाम दिया है। अकाउंट हैकिंग के बाद आयलदिज टिम ने कई मैसेज बिगबी के हैंडल से किए है। इसमें टिम ने पहले मैसेज में लिखा कि यह दुनिया के लिए एक महत्वपूर्ण संदेश है। हम आइसलैंड रिपब्लिक की तरफ से टर्किश फुटबॉलर्स के साथ किए गए व्यवहार की घोर निंदा करते हैं। हम प्यार की भाषा बोलते हैं लेकिन बड़े काम करते हैं और यहां पर आपको जानकारी दे रहे हैं कि एक बड़ा साइबर हमला होने वाला है। यह आयलदिज टिम टर्किश साइबर आर्मी द्वारा किया जाएगा।

वहीं एक अन्य मैसेज करते हुए हैकर ग्रुप ने लिखा कि भारत में रमदान के दौरान भी मुसलमानों पर हमले किए जा रहे हैं। साथ ही आगे लिखा गया कि आज के इस युग में भी उम्माह मुहम्मद पर ऐसे हमले किए जा रहे हैं। वैसे अभी इस साइबर हमले के बाद मुंबई पुलिस के प्रेस प्रवक्ता ने कहा कि हमारी साइबर यूनिट और महाराष्ट्रा साइबर को इस संबंध में जानकारी दे दी गई है कि अमिताभ बच्चन का अकाउंट हैक कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।