कांगड़ा: इंदौरा के भदरोआ में नशे की ओवरडोज से दो युवकों की मौत

ख़बरें अभी तक। जिला कांगड़ा के इंदौरा के साथ लगते क्षेत्र भदरोआ में दो युवाओं के शव बरामद हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवकों ने बहुत ज्यादा (ओवरडेज) नशा किया हुआ था और तपती गर्मी में पानी न मिलने के कारण उनकी मौत हो गई। गुरूवार को सुबह तड़के सड़क किनारे शव मिलने की सूचना के तुरंत बाद डमटाल पुलिस थाना के प्रभारी अजीत कुमार अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने दोनों शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

नूरपूर के डीएसपी साहिल अरोड़ा भी भदरोआ में मौके पर हैं। थाना प्रभारी अजीत कुमार ने कहा इनकी बाजू पर कोई भी सीरिंज या टीके का कोई निशान नहीं है, बाकी इनके परिजनों से संपर्क किया है। डीएसपी साहिल का कहना है पोस्टर्माटम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

सूत्रों की माने तो भदरोआ व छन्नी वेली का इलाका नशे के कारोबार के लिए बदनाम है। यहां आए दिन पुलिस की ओर से रेड कर नशे की खेप बरामद की जाती रही है। बुधवार को भी छन्नी वेली में महिला से चिटटा बरामद किया गया था। पंजाब के बाद अब हिमाचल के युवा चिटटे की चपेट में हैं। पुलिस के मुताबिक अभी तक युवकों की मौत की पुष्टी नहीं हो पाई हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असली कारणों का खुलासा हो पाएगा।